जॉनी डेप्प और एम्बर हर्ड के तलाक के बारे में जाने पूरा सच

एम्बर हर्ड ने मई 2016 में जॉनी से तलाक की अर्जी दी थी। 36 वर्षीय एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने अपने मानहानि के मुक़दमे में जूरी को बताया की मुझे उसे छोड़ना ही पड़ेगा अगर मै यह नहीं करती तो मै जिन्दा नहीं बचती। एम्बर ने कहा मै बहुत डरी हुई थी, मुझे नहीं पता था यह इतनी बुरी तरह समाप्त होगा। एक समय पर ऐसा लग रहा था डाइवोर्स फाइल करना मेरे लिए सबसे कठिन काम था। यह मेरे लिए कठिन था क्यूंकि मै जॉनी से बहुत प्यार करती थी। जब वह अल्कोहल और ड्रग प्रयोग करता था तो स्टार से मॉन्स्टर बन जाता था। अब तक वॉयलेंस सामान्य हो चूका था।

जॉनी डेप्प और एम्बर हर्ड के तलाक के बारे में जाने पूरा सच

एम्बर ने इस बात का भी उल्लेख किया की उसकी एक फिल्म का प्री ट्रेलर के दौरान जॉनी डेप्प ने उसको थप्पड़ मारा और उसके जबड़े पर मुक्का मारा।

जॉनी डेप्प ने USA में THE SUN के खिलाफ उनको वाइफ बीटर कहने के सन्दर्भ में मानहानि का मुकदमा दायर किया।

हालाँकि जॉनी ने सभी आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया था।

हर्ड को 7 मिलियन Alimony के तौर पर जॉनी के द्वारा प्राप्त हुआ था।

लोगो का कहने के अनुसार एम्बर ने उसे दान कर दिया। 2017 में इनका डाइवोर्स फाइनल हो गया था।2018 में एम्बर हर्ड ने THE WASHINGTON POST में अपने साथ हुए डोमेस्टिक एब्यूज के बारे में लिखते हुए कहा की ”मै डोमेस्टिक एब्यूज को रिप्रेजेंट करने वाली महिला बन गई और मैंने अपनी संस्कृति की पूरी ताकत को उन महिलाओ के लिए महसूस किया जो बोलती है”.

2019 में जॉनी ने एम्बर के खिलाफ $50 मिलियन का मुकदमा दायर किया।

जिसमे जॉनी द्वारा कहा गया की एम्बर डोमेस्टिक वोइलेंस का शिकार नहीं बल्कि वह एक अपराधी है उन्होंने कभी उसके साथ दुर्व्यवहार नहीं किया।

2020 में जॉनी और एम्बर की एक फ़ोन रिकॉर्डिंग लीक हुई जिसके अनुसार एम्बर हर्ड ने जॉनी को मारने की बात स्वीकार की थी। हर्ड के द्वारा यह भी कहा गया है की मै ये नहीं कह सकती की यह दोबारा नहीं होगा, मै कभी कभी इतना पागल हो जाती हूँ आपे से बाहर हो जाती हूँ।

7 जुलाई 2020 को ट्रायल शुरू हुआ, जिसमे जॉनी newspaper ग्रुप द सन से लड़े। RYDER और PARADIS दोनों ने जॉनी के तरफ से गवाही दी और जॉनी के ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया।

बाद में जज के द्वारा जॉनी को यह आदेश दिया गया की वह NEWSPAPER के PUBLISHER को पैसे का भुगतान करे। ताकि उसके कानूनी फीस की भरपाई की जाय।

जॉनी और उसके लॉयर ने मिलकर SC कोर्ट में पेटिशन दायर की. HC के अनुसार उसने अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड को असाल्ट किया था। लेकिन SC कोर्ट के जज ने भी पेटिशन ख़ारिज कर दी यह कहते हुए की इससे पहले जो फैसला हुआ पूरा और उचित है। जॉनी के लॉयर ने पुनः फ्रेश एविडेंस पेश किया, एम्बर हर्ड ने अपने कहे अनुसार एलुमनी के पैसे दान नहीं किये।

जॉनी और हर्ड के $100 मिलियन का मुकदमा 11 अप्रैल 2022 शुरू हुआ।

20 अप्रैल को कोर्ट में जॉनी ने कहा की उनके रिश्ते में अपराधी वो थी, हमारे रिश्ते में जो भी बदलाव हुए उसकी शुरुवात उसके द्वारा ही हुई है। जॉनी ने अपने बयान में कहा की एक बार उसने बहस के बाद वोडका की बोतल से उसकी ऊँगली काट दी थी। शुरू में तो मुझे कुछ महसूस ही नहीं हुआ ऐसा लगा ऊँगली से कुछ गिर रहा है देखा तो मिडिल फिंगर की टिप कटी हुई थी मैंने अपने डॉक्टर से झूठ बोला बजाय यह बताने की मेरी वाइफ ने मेरे ऊपर बोतल फेंकी। मै नहीं चाहता था की मेरी पत्नी को कोई परेशानी हो। मै उसे इन सबमे शामिल नहीं करना चाहता था।

हर्ड के मनोवैज्ञानिक डॉ के अनुसार जॉनी एम्बर हर्ड को S**ually एब्यूज करता था, और Oral S*x के लिए फाॅर्स करता था। एम्बर ने कहा की जब जॉनी ने उसे पहली बार मारा था तो उसे लगा की वह मजाक कर रहा है। उसने आगे कहा की एक बार उसने चलती कार से मेरे एक कुत्ते को बहार फेंक दिया था। एम्बर के अनुसार वह जब लड़ता था तो खुद को हर्ट करने लगता था।

एम्बर हर्ड ने कहा की ELON MUSK मेरा एक अच्छा दोस्त था , डाइवोर्स के बाद 2016 में मैंने उसको डेट किया।

जॉनी के लॉयर ने हर्ड के द्वारा लिखे गए निजी पत्र को कोर्ट में पेश किया जिसमे उसने कहा था की वह उसको अलग करके खाना चाहती है और स्वाद लेना चाहती है।

जूरी ने जॉनी और एम्बर हर्ड को एक दुसरे को बदनाम करने के लिए उत्तरदायी पाया।

जॉनी को हर्ड से $15 मिलियन और हर्ड को जॉनी से $2 मिलियन लेने का आदेश दिया।

जॉनी ने कहा की यह लड़ाई पैसे की नहीं थी बल्कि सच्चाई की थी, सूत्रों की माने तो उन्होंने पैसे लेने से मना कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *